Spread the love

अंतरराष्ट्रीय मिंजर मेला-2023 के दौरान सटीक एवं तथ्यपरक पत्रकारिता के लिए उपायुक्त एवं अध्यक्ष मिंजर मेला आयोजन समिति अपूर्व देवगन की अध्यक्षता में आज बचत भवन में एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया ।
उपायुक्त अपूर्व देवगन एवं पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने ज़िला स्तर पर कार्यरत प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और सोशल मीडिया कर्मियों को आयोजन समिति की ओर से स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया ।
उपायुक्त ने अंतरराष्ट्रीय मिंजर मेला-2023 के सफल आयोजन में विशेष सहयोग के लिए चंबा प्रेस क्लब का आभार भी व्यक्त किया ।


इस दौरान मीडिया कर्मियों से संवाद करते हुए अपूर्व देवगन ने कहा कि मानसून सीजन के दौरान प्राकृतिक आपदाओं विशेषकर 8 और 9 जुलाई को ज़िला में भारी बारिश और बादल फटने की घटनाओं के चलते सभी महत्वपूर्ण व्यवस्थाओं की बहाली के साथ टीम चंबा के लिए अंतरराष्ट्रीय मिंजर मेला-2023 का सफलतापूर्वक आयोजन किसी चुनौती से कम नहीं था ।
मीडिया कर्मियों द्वारा सटीक एवं तथ्यपरक पत्रकारिता , समस्त ज़िला वासियों का सहयोग और टीम चंबा द्वारा तत्परता के साथ किए गए कार्यों ने आयोजन को सफल बनाया ।
समारोह में पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने भी पत्रकारिता के उच्च मापदंडों को बनाए रखने के लिए सभी प्रतिनिधियों का आभार व्यक्त किया । उन्होंने विगत समय के दौरान सलूणी क्षेत्र में उत्पन्न संप्रदायिक तनाव के दौरान स्थानीय मीडिया कर्मियों द्वारा अपनाए गए पत्रकारिता के श्रेष्ठ मापदंडों का जिक्र भी किया।
इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार बीके पराशर ने आयोजन समिति का आभार व्यक्त करते हुए विभिन्न महत्वपूर्ण विषयों पर अपनी बात रखी।
अध्यक्ष प्रेस क्लब दीपक शर्मा ने सम्मान समारोह के आयोजन को लेकर मिंजर मेला आयोजन समिति का आभार व्यक्त किया।
ज़िला लोक संपर्क अधिकारी खेमचंद चौहान ने स्वागत संबोधन रखा। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और सोशल मीडिया कर्मियों ने अंतरराष्ट्रीय मिंजर मेला के दौरान अपने अनुभवों को फीडबैक के रूप में साझा किया ।
सहायक आयुक्त मनीष चौधरी, प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और सोशल मीडिया के ज़िला मुख्यालय पर कार्यरत वरिष्ठ एवं युवा मीडिया प्रतिनिधि इस अवसर पर मौजूद रहे ।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *