Spread the love

 उपायुक्त चंबा अपूर्व देवगन की अध्यक्षता में ज़िला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह के प्रबंधों को लेकर बचत भवन में एक बैठक का आयोजन किया गया।

उपायुक्त ने बताया कि ज़िला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह में कृषि एवं पशुपालन मंत्री प्रोफेसर चंद्र कुमार चौधरी कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे और चंबा के ऐतिहासिक चौगान में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा । 

बैठक में समारोह की गरिमा के अनुरूप विभिन्न प्रबंध व्यवस्थाओं को सुनिश्चित बनाने को लेकर विस्तृत चर्चा की गई । 

समारोह में पुलिस, होमगार्ड , एनसीसी और एनएसएस की टुकड़ियां मार्च पास्ट करेंगी। इसके साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। उपायुक्त ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों में देशभक्ति पर आधारित प्रस्तुतियों को शामिल करने के निर्देश भी दिए । 

साथ में उन्होंने यह निर्देश भी दिए कि गत दिनों भारी बारिश और बादल फटने की घटनाओं से राहत एवं बचाव कार्य में उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित किया जाए । 

समारोह के आयोजन से जुड़े विभागीय अधिकारियों को उपायुक्त ने कहा कि वे समय रहते अपने प्रबंधों को पूरा कर लें।

बैठक में पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव, सहायक आयुक्त मनीष चौधरी, कमांडेंट होमगार्ड अरविंद चौधरी, एसडीएम चंबा अरुण शर्मा, महाप्रबंधक उद्योग चंद्रभूषण, जिला आयुष अधिकारी किरण शर्मा, परियोजना अधिकारी अर्थशास्त्री डीआरडीए विनोद कुमार, जिला कार्यक्रम अधिकारी स्वास्थ्य डाॅ हरित पूरी, प्रधानाचार्य जवाहर नवोदय विद्यालय देवेश नारायण सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे। 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *