Spread the love
अमित राणा


Video Source Youtube
  • जोत रोड़ पर कार में जिंदा जलने का BSF जवान ने खुद रचा था ड्रामा
  • कार को आग लगाकर ट्रक ड्राइवर दोस्त के साथ हो गया था बंगलौर को फरार
  • पुलिस ने अब इस जवान को बंगलौर से किया जिंदा गिरफ्तार
  • एसपी चंबा अभिषेक यादव ने बाकायदा प्रेसवार्ता कर किया खुलासा

चंबा। 29 जून को जोत रोड़ पर कार में बीएसएफ जवान अमित राणा निवासी नूरपुर के जिंदा जलने के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है‌। जोत रोड़ पर कार में जिंदा जलने का BSF जवान अमित राणा ने खुद ड्रामा रचा था। अमित राणा खुद कार को आग लगाकर ट्रक ड्राइवर दोस्त के साथ बंगलौर की तरफ फरार हो गया था। एसपी चंबा अभिषेक यादव ने एसपी कार्यालय चंंबा में आयोजित प्रेसवार्ता में इसका खुलासा किया है।

एसपी ने बताया कि पुलिस को इस घटना के संदर्भ में उसी वक्त संदेह हो गया था जब उसके घरवालों ने बताया कि अमित उन्हें नूरपुर से चंबा की ओर जाने की बात कह कर निकला था जबकि हादसा जोत रोड़ पर हुआ था। घटना को लेकर और संदेह तब हुआ जब पूरी जल चुकी गाड़ी की नंबर प्लेट सेफ थी। बहरहाल इस जवान की मूवमेंट को लेकर जगह- जगह सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पता चला कि यह जवान चंबा से बस में बैठ कर निकला है। इस तरह से पुलिस की ओर से इस जवान को पकड़ने के लिए एक टीम बनाई गई। पुलिस की इस टीम ने अमित  के करीबी दोस्त पेशेवर ट्रक ड्राइवर का पता लगाया और उन्होंने दोनों की मूवमेंट पर बराबर नज़र बनाए रखी। इसी बीच जब दोनों ट्रक में सवार होकर बंगलौर से चेन्नई की ओर जा रहे थे तो पुलिस ने अमित को पकड़ लिया।

पुलिस को पूछताछ में अमित ने बताया कि उसे आनलाइन गेम्स खेलने की आदत थी। जिसकी वजह से उसपर लाखों रुपये का बैंक लोन हो गया है‌। तमाम तरह की लाइबिलिटी से बचने के लिए ही उसने कार में जिंदा जलने का ड्रामा रचा था। 

उधर, एसपी चंंबा अभिषेक यादव ने बताया कि कार में जिंदा जलने का ड्रामा रचने वाले अमित राणा को पकड़ कर चंंबा लाया गया है‌ और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। पुलिस कार्रवाई की औपचारिकता पूरी होने पर कार में जिंदा जलने का ड्रामा रचने वाले अमित राणा को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

By admin