Spread the love

लोग इस चमत्कार को देखने दूर दराज से पहुंच रहे हैं शिव मंदिर सरोल 

नंदी महाराज और भगवान शिव की मूर्ति के जल और दूध पीने के वीडियो सोशल मीडिया पर भी हो रहे ख़ूब वायरल

चंंबा। चंंबा के सरोल स्थित शिव मंदिर में स्थापित नंदी महाराज और भगवान शिव की मूर्ति साक्षात जल पी रहे हैं। सावन के महीने में मंदिर में हो रहे इस चमत्कार को देखने के लिए काफ़ी तादाद में लोग पहुंच रहे हैं। शिव भक्त दूध और जल को जब चम्मच में डालकर नंदी महाराज और शिव भोले के मुंह के समीप रख रहे हैं तो देखते ही देखते चम्मच खाली हो रहा है।

मंदिर के पुजारी त्रिलोक नाथ और पंचायत की प्रधान विजय कुमारी बताते हैं कि सरोल स्थित प्राचीन शिव मंदिर में विराजमान नंदी महाराज और भगवान शिव को इन दिनों दूध और जल चढ़ाने पर भक्तों को उनके हाथों से स्वयं पी लेने की अनुभूति हो रही है। सावन के महीने में इस तरह के चमत्कार को देखने के लिए काफी तादाद में लोग पहुंच रहे हैं।

उधर, प्राचीन शिव मंदिर सरोल में नंदी महाराज और भगवान शिव के दूध और जल पीने के चमत्कार को देखने कुल्लू से सरोल पहुंचे श्रद्धालु ने बताया कि उन्होंने सोशल मीडिया पर जब इस तरह का वीडियो देखा तो वह इस मंदिर का रुख करने से खुद को नहीं रोक पाएं‌। बहरहाल उन्होंने इस मंदिर में खुद अपने हाथों से नंदी महाराज और भगवान शिव की मूर्ति को दूध और जल पीते हुए देखने के साथ-साथ खुद भी दूध और जल पिलाने की अनुभूति महसूस की है । 

By admin

3 thoughts on “चंबा के सरोल स्थित प्राचीन शिव मंदिर में नंदी महाराज और भगवान शिव की मूर्ति पी रहे जल और दूध”
  1. A person essentially lend a hand to make severely posts I would state.

    That is the first time I frequented your website page and thus far?
    I amazed with the analysis you made to create this actual post extraordinary.
    Wonderful job!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *