Spread the love

जिला रोजगार अधिकारी अरविंद सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि शिक्षा निदेशालय शिमला द्वारा भूतपूर्व सैनिक कोटे से टीजीटी मेडिकल और नॉन मेडिकल के 39 पदों को भरने के लिए बैजवाइज भर्ती का आयोजन किया जा रहा है।
उन्होंने बताया कि भूतपूर्व सैनिक अनारक्षित श्रेणी में टीजीटी नॉन मेडिकल के लिए अगस्त 2003 तक के बैच, अन्य पिछड़ा वर्ग भूतपूर्व सैनिक में दिसंबर 2005 तक का बैच, अनुसूचित जाति भूतपूर्व सैनिक में दिसंबर 2018 तक के बैच और अनुसूचित जनजाति भूतपूर्व सैनिक में दिसंबर 2021 तक के बैच पात्र हैं
इसी तरह टीजीटी मेडिकल के लिए अनारक्षित भूतपूर्व सैनिक श्रेणी में दिसंबर 2007 तक के बैच , अन्य पिछड़ा वर्ग भूतपूर्व सैनिक में दिसंबर 2010 तक के बैच, अनुसूचित जाति भूतपूर्व सैनिक में दिसंबर 2017 तक के बैच जबकि अनुसूचित जनजाति भूतपूर्व सैनिक में अब तक के बैच पात्र हैं।
उन्होंने यह भी बताया कि टीजीटी मेडिकल और टीजीटी नॉन मेडिकल पदों के लिए टैट पास होना अनिवार्य है।
उन्होंने बताया कि पात्र अभ्यर्थी जिन्होंने अपना नाम अभी तक रोजगार कार्यालय में पंजीकृत नहीं करवाया है वे 10 अगस्त से पहले अपना नाम संबंधित रोजगार कार्यालय में दर्ज करवा लें। जिन्होंने पंजीकरण करवा लिया है वह भी अपने नाम की भी पुष्टि करवा लें।
अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय चंबा के दूरभाष नंबर 01899-222209 पर तथा फेसबुक पेज DEE Chamba  पर संपर्क कर सकते है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *